Breaking News
Home / Pakistan / संपत्ति को लेकर लड़ाई, एमक्यूएम तारिक मीर के घर पर विरोध प्रदर्शन

संपत्ति को लेकर लड़ाई, एमक्यूएम तारिक मीर के घर पर विरोध प्रदर्शन

संपत्ति को लेकर लड़ाई, एमक्यूएम तारिक मीर के घर पर विरोध प्रदर्शन

लंदन: मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट के कार्यकर्ताओं ने के पूर्व वरिष्ठ नेता और के वित्त प्रभारी के रूप में तारिक मीर के घर के बाहर धरना दिया।रविवार को तारिक मीर के घर के बाहर लगभग दो दर्जन प्रदर्शनकारी इकट्ठा हुए थे, जिन्होंने एमक्यूएम के संस्थापक अल्ताफ हुसैन के नाम पर दो संपत्तियों को हस्तांतरित करने के लिए एक और वरिष्ठ नेता मुहम्मद अनवर को बुलाकर प्रदर्शन किया।

इस रिपोर्टर के सामने आने के बाद यह विवाद सार्वजनिक हो गया कि लंदन में नेतृत्व अपने दो पूर्व वरिष्ठ नेताओं मुहम्मद अनवर और तारिक मीर के साथ एडगवेयर में दो संपत्तियों में £ 2 मिलियन के एक जटिल कानूनी विवाद में शामिल है।रबीता समिति के पूर्व सदस्य मुहम्मद अनवर और तारिक मीर ने अपने वकील के माध्यम से अल्ताफ हुसैन को भेजे गए एक कानूनी पत्र में कहा कि अगर उनके खिलाफ MQM ने वापसी की मांग की तो उनके खिलाफ कथित “दुष्प्रचार” बंद नहीं हुआ तो पुलिस और सार्वजनिक कार्रवाई दोनों से उन्हें चेतावनी दी। गुणों और दोनों ने गुणों को वापस करने से पहले अपनी-अपनी शर्तें रखीं

एमक्यूएम ने अनवर और तारिक मीर दोनों के घरों के बाहर विरोध की अनुमति मांगी थी, लेकिन रविवार को केवल मीर के घर के बाहर अनुमति दी गई। MQM के एक नेता ने कहा कि मुहम्मद अनवर के घर के बाहर एक विरोध प्रदर्शन जल्द ही होगा।

एक्टन के पत्तेदार पश्चिम लंदन क्षेत्र में

स्थानीय निवासियों को पाकिस्तानी लोगों को उनकी सड़क पर तख्तियों के साथ नारे लगाते हुए देखने के लिए धमकाया गया था। वे प्रदर्शनकारियों के आसपास उनकी मांगों के बारे में पूछताछ करने के लिए एकत्र हुए। कार्यकर्ताओं ने निवासियों को तारिक मीर के बारे में बताया और उन्हें विवाद से जुड़े व्यक्ति के रूप में पहचाना। उन्होंने कहा कि वे अनवर के घर के बाहर भी ऐसा ही करेंगे।

तख्ती में लिखा था: “आप महाजिर राष्ट्र के गद्दार हैं; धोखेबाज़ धोखेबाज़, तारिक मीर; महाजिर राष्ट्र को धोखा न दें – आप सम्मान के लायक नहीं हैं; अनवर तुम सच को छिपा नहीं सकते; एम अनवर और तारिक मीर, मोहजिर राष्ट्र के गद्दार ”।

“हम स्थानीय लोगों को सूचित करने के लिए इन विरोध प्रदर्शनों का आयोजन कर रहे हैं, जिनमें चोरों के बीच रहने वाले चोर हैं। अनवर और तारिक मीर दोनों भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद में शामिल हैं। दोनों को वापसी के गुणों से इनकार करके अवसरवादी बनाया जा रहा है, जो एमक्यूएम और शहीदों के हैं। इन दोनों ने पार्टी संस्थापक और महाजिर राष्ट्र को नीचा दिखाया।

इस रिपोर्टर को दिए एक बयान में, मुहम्मद अनवर ने तारिक मीर के घर के बाहर विरोध की निंदा की और इसे जबरदस्ती कहा। उन्होंने दोहराया कि दोनों को संपत्तियों को वापस करने में कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उनकी शर्तों को पूरा किया जाना चाहिए।

Check Also

अध्यक्ष एनएबी आज लाहौर ब्यूरो का दौरा करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *